Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

Mohun Bagan Mumbai To Renew Rivalry As Isl Kicks Off Season With Maidan Big Three

मोहन बागान, मुंबई की प्रतिद्वंद्विता फिर से शुरू होगी क्योंकि आईएसएल ने मैदान 'बिग थ्री' के साथ सीजन की शुरुआत की

'बिग थ्री' क्लब मोहन बागान, ईस्ट बंगाल और मुंबई एफसी अपने घरेलू मैदान पर शुरूआती मैच खेलेंगे।

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का आठवां सीजन 19 नवंबर से शुरू होने जा रहा है, जिसमें शुरुआती दिन तीन 'बिग थ्री' क्लब मोहन बागान, ईस्ट बंगाल और मुंबई एफसी अपने घरेलू मैदान पर मैच खेलेंगे।

मोहन बागान बनाम केरला ब्लास्टर्स

केरल ब्लास्टर्स का सामना करने से पहले मोहन बागान 20 नवंबर को साल्ट लेक स्टेडियम में अपने अभियान की शुरुआत करेगा। पिछले सीजन में उपविजेता रहे ब्लास्टर्स के खिलाफ बागान एक मजबूत चुनौती पेश करने की उम्मीद कर रहे हैं।

मोहन बागान ने ट्रांसफर विंडो के दौरान कई अहम खिलाड़ियों को साइन किया है, जिसमें फॉरवर्ड कोलकाता हैबर और मिडफील्डर अरंडू हाटिंगरिया शामिल हैं। कोच जुआन फेर्राडो अपनी टीम को एक बार फिर चैंपियन बनाने की उम्मीद करेंगे।

ईस्ट बंगाल बनाम एफसी गोवा

ईस्ट बंगाल 21 नवंबर को कलिना स्टेडियम में एफसी गोवा का सामना करेगा। लाल-पीले ब्रिगेड अपने नए मुख्य कोच स्टीफन कॉन्स्टेंटाइन के मार्गदर्शन में एक नए युग की शुरुआत करने की उम्मीद कर रहे हैं।

गोवा पिछले सीजन में लीग शील्ड विजेता थे। ईस्ट बंगाल को एक कठिन चुनौती का सामना करना पड़ने की उम्मीद है, लेकिन वे अपने घरेलू मैदान का फायदा उठाकर जीत हासिल करने के लिए दृढ़ हैं।

मुंबई एफसी बनाम ओडिशा एफसी

मुंबई एफसी 22 नवंबर को एंडहेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ओडिशा एफसी से भिड़ेगा। मुख्य कोच देस बकिंघम के नेतृत्व में मुंबई एक मजबूत टीम बनाना चाहेगी।

ओडिशा एफसी पिछले सीजन में सेमीफाइनल में पहुंची थी। दोनों टीमों के बीच का मुकाबला रोमांचक होने का अनुमान है क्योंकि दोनों टीमें जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करना चाहेंगी।


Komentar